झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में दो दिवसीय नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस का आयोजन, सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस विनीत सरन करेंगे उद्घाटन

करदाता को सरलीकरण कर देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से सुदृढ़ करने को लेकर राजधानी रांची में 6 से 8 अप्रैल तक टैक्स संबंधित सेमिनार का आयोजन किया जाएगा. इस दो दिवसीय सेमिनार का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस विनीत सरन करेंगे.

By

Published : Apr 4, 2019, 4:52 AM IST

जानकारी देते अधिकारी

जानकारी देते अधिकारी

रांची: राजधानी में 6 अप्रैल से 8 अप्रैल तक ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनेशन, झारखंड इनकम टैक्स बार एसोसिएशन और झारखंड कमर्शियल टैक्स बार एसोसिएशन के संयुक्त तत्वधान में दो दिवसीय नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है. यह टैक्स संबंधित सेमिनार शहर के रांची क्लब में आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-JMM विधायक जगरनाथ महतो को HC से राहत, गिरिडीह सीट के लिए रास्ता साफ

इस दो दिवसीय सेमिनार का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस विनीत सरन करेंगे. साथ ही इस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अनिरुद्ध बोस भी होंगे. इसके अलावा पांच राज्यों से हाईकोर्ट के जस्टिस समेत चार्टर्ड अकाउंटेंट और इनकम टैक्स के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे.

सेमिनार का उद्देश्य करदाता को सरलीकरण कर देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से सुदृढ़ करने का है. इस दो दिवसीय सेमिनार में जीएसटी और इनकम टैक्स संबंधित जानकारियां दी जाएगी जिससे नई तरह की कठिनाइयों को दूर किया जा सके. 2 दिनों तक चलने वाले इस समीनार में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर पर विशेष रूप से चर्चा किया जाएगा ताकि करदाता ईमानदारी पूर्वक अपनी भूमिका का निर्वहन कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details