झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: रिटायर्ड राजस्व कर्मी की धारदार हथियार से हत्या

रांची में एक बुर्जुग की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वहीं, घटना के समय वो घर पर अकेले थे और उसके परिजन बेंगलुरु गए थे.

By

Published : Jun 24, 2019, 10:21 AM IST

बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

रांची: राजधानी के कांके थाना क्षेत्र में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग जयंत टोप्पो की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के वक्त बुजुर्ग अकेले घर पर था.

जानकारी के अनुसार घटना रविवार शाम 5:00 बजे की है. जयंत टोप्पो सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी थे और लकवा से ग्रस्त थे. घटना के एक दिन पहले उसकी पत्नी और बेटा बेंगलुरु गए थे.

ये भी पढ़ें-अस्पताल में कैदी की मौत, परिजनों ने मॉब लिंचिंग का लगाया आरोप, वीडियो किया जारी

जयंत की पत्नी ने उसकी देखभाल के लिए पड़ोस की एक 10 वर्षीय लड़की को जिम्मा दे रखा था. वहीं, लड़की शाम 6:00 बजे जयंत के घर पहुंची तो गेट खुला हुआ था, लेकिन घर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था.

लड़की ने दरवाजे से सटे खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो जयंत ठीक दरवाजे के सामने खून से लथपथ पड़े हुए थे. लड़की ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी. उसके बाद लड़की ने थाना जाकर हत्या होने की जानकारी कांके थाना को दी.

वहीं, पड़ोस की रहने वाली लड़की ने बताया कि उसने सुबह 9:00 बजे जयंत को नाश्ता बना कर दी. उस वक्त जयंत ने किसी दो लड़के को साथ में शराब पीने के लिए बुला रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details