झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के धुर्वा में गोली मारकर युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में युवती की गोली मारकर हत्या. इलाके में फैली सनसनी. छानबीन में जुटी पुलिस.

युवती की हत्या

By

Published : Apr 30, 2019, 8:46 AM IST

Updated : Apr 30, 2019, 4:55 PM IST

रांचीः राजधानी में मंगलवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में बीच सड़क पर एक 22 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों से घटना की जानकारी लेनी चाही, लेकिन किसी ने युवती को पहचानने से इंकार कर दिया. युवती के सर के बीचो-बीच गोली मारकर उसकी हत्या की गई है.

युवती की हत्या

हटिया डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि सुबह में किसी ने थाने में फोन कर बीच सड़क पर एक युवती का शव पड़े होने की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को यह किसी ने जानकारी नहीं दी कि युवती को कब गोली मारी गई. आसपास काफी पूछताछ करने के बाद भी युवती की पहचान नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस युवती के शव को उठा कर थाने ले आई. फिलहाल उसकी तस्वीर रांची के सभी थानों में भेजी गई है, ताकि अगर कहीं मिसिंग की कंप्लेन दर्ज हो तो उसकी पहचान करवाई जा सके.

हटिया डीएसपी के अनुसार शव को देखने से ऐसा लगता है कि किसी ने जानबूझकर युवती को धुर्वा डैम जाने वाले रास्ते की तरफ लाया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार जब तक युवती की पहचान नहीं हो जाती है. हत्या की वजह का खुलासा हो पाना मुश्किल है. फिलहाल मौके पर स्पेशल और डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी बुलाया गया है.

Last Updated : Apr 30, 2019, 4:55 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details