झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रदीप यादव को लेकर BJP सांसदों के बीच तनातनी, सुनील सोरेन ने कहा- पार्टी नेतृत्व करेगी अंतिम फैसला

दुमका से बीजेपी सांसद सुनील सोरेन ने अपने फेसबुक के माध्यम से जेवीएम नेता प्रदीप यादव को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया है. इस पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने आपत्ति दर्ज कराई है.

By

Published : Jun 6, 2019, 10:24 AM IST

सुनील सोरेन

रांची: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद झारखंड बीजेपी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. इसी कड़ी में दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने अपने फेसबुक के माध्यम से जेवीएम के महासचिव प्रदीप यादव को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया है. इस पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने आपत्ति दर्ज कराई है. सुनील सोरेन ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि इसका फैसला पार्टी नेतृत्व करेगी.

सुनील सोरेन का बयान

दरअसल, सुनील सोरेन ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कहा है कि अगर वह बीजेपी में आते हैं तो उनका स्वागत है. जिसे लेकर बीजेपी के लोगों ने ही विरोध करना शुरू कर दिया है. गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने उसी पोस्ट में कहा है कि ऐसा संभव नहीं है.

ये भी पढ़ें-PNB डकैती कांड का खुलासा, पुलिस के हत्थे चढ़ा 1 अपराधी

वहीं, उनके फेसबुक से प्रदीप यादव को आमंत्रण देने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने बस यह बात रखी है. बाकी केंद्रीय नेतृत्व और पार्टी चाहेगी तो ऐसा हो सकता है. इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, भारतीय जनता पार्टी और केंद्रीय नेतृत्व ही अंतिम निर्णय लेगी. बता दें कि जेवीएम के महासचिव प्रदीप यादव पहले भारतीय जनता पार्टी में ही थे बाद में भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर बाबूलाल मरांडी का साथ दिया था जो अब तक उनके साथ बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details