झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जब बंदर बन बैठा दवा 'दुकानदार', देखने के लिए उमड़ी भीड़

राजधानी के पिस्का मोड़ इलाके में स्थित एक मेडिकल स्टोर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति देखी गई. जब एक बंदर वहां आ पहुंचा और काउंटर पर रखे होम्योपैथिक दवाइयां और रबड़ खाने लगा. इस दौरान उसे देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान बंदर अपनी ही धुन में मग्न दिखा.

By

Published : Feb 28, 2019, 8:56 PM IST

जब बंदर बना दवा दुकानदार.

रांची: राजधानी के पिस्का मोड़ इलाके में स्थित एक मेडिकल स्टोर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति देखी गई. जब एक बंदर वहां आ पहुंचा और काउंटर पर रखे होम्योपैथिक दवाइयां और रबड़ खाने लगा. इस दौरान उसे देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान बंदर अपनी ही धुन में मग्न दिखा.

जब बंदर बना दवा दुकानदार.


दरअसल, पिस्का मोड़ के मेडिकल स्टोर में अचानक एक बंदर आ धमका. पहले तो दुकान मालिक घबरा गए लेकिन उस बंदर ने किसी को बिना नुकसान पहुंचाए काउंटर पर रखे होम्योपैथिक दवा और रबर खाने लगा. हैरत की बात यह रही कि बंदरों को जहां फल पसंद होते हैं. उस बंदर ने फल को छुआ तक नहीं, दुकान मालिक लगातार उसके सामने फल रखते रहे. जितनी देर बंदर दुकान के काउंटर पर बैठा रहा, तब तक लोगों की भीड़ उसे निहारते रही.

इस बारे में मेडिकल स्टोर के मालिक वीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि कहीं से यह बंदर आ गया है और होम्योपैथिक दवा और रबड़ खा रहा है. हालांकि बंदर ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है. इस दौरान उन्होंने इंसान को जानवर के साथ प्यार से पेश आने का संदेश भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details