झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नौकरी के नाम पर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर में नौकरी के नाम पर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफतला पाई है.

कॉन्सेप्ट इमेज

By

Published : May 26, 2019, 7:54 PM IST

जमशेदपुर: जिले के जुगसलाई थाना इलाके में एक लड़की को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद मामला दर्ज कराने पहुंची लड़की के बयान पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी का कहना है की मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सोनेल हांसदा, पुलिस अधिकारी

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया.

मामले में पीड़िता ने बताया कि 20 मई के दिन पप्पू भूमिज नाम का युवक उसे काम दिलाने की बात कहकर रेलवे स्टेशन पहुंचा. जहां एक कमरे में उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया. इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया. पीड़ित लड़की का कहना है कि उस वीडियो के आधार पर पप्पू का दोस्त बिट्टू कई दिनों तक ब्लैकमेल करता रहा.

पीड़िता का कहना है कि वह ब्लैकमेलिंग से बेहद परेशान हो गई जिसके बाद उसने पूरी जानकारी पुलिस को देते हुए नामजद मामला दर्ज कराया. इधर, पुलिस पीड़िता के बयान पर संज्ञान लेते हुए तीन युवकों गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details