झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रिटायर्ड फॉरेस्ट अफसर के घर लाखों की लूट, परिवार वालों को बनाया बंधक

रांची में रिटायर्ड फॉरेस्ट अफसर के घर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. हथियार के बल पर लुटेरों ने घर के सदस्यों को बंधक बना लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी को घर में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया.

By

Published : Feb 9, 2019, 10:45 AM IST

घर के बाहर की तस्वीर

रांची: राजधानी रांची में अपराधियों का दुस्साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला रांची के चुटिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक रिटायर फॉरेस्ट अफसर के परिवार को बंधक बनाकर अपराधियों ने घर में जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने ढाई लाख नगद, हिरे की अंगूठी सहित लाखों के कीमती सामान लूट लिए.

मिली जानकारी के अनुसार चुटिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर में रहने वाले दीपक कुमार घोष के घर पर शनिवार सुबह 3 बजे आधा दर्जन की संख्या में अपराधी घर का ग्रिल काट कर घर के अंदर प्रवेश कर गए. अपराधी जैसे ही घर के अंदर प्रवेश किए घर वालों की नींद टूट गई, जिसके बाद अपराधियों ने चाकू के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया और उनसे पैसे और गहनों की जानकारी मांगने लगे.

अपराधियों ने डरा धमका कर सभी घरवालों से पूछ-पूछ कर घर में रखे सभी गहने और पैसे लेकर फरार हो गए. जाने से पहले अपराधियों ने पूरे परिवार को घर में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई है और अपराधियों की तलाश में छापेमारी में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details