झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

राहुल की रैली से झारखंड कांग्रेस में उत्साह, कहा-बदलाव की बयार से डर गई भाजपा

झारखंड कांग्रेस राहुल की रैली के बाद से काफी उत्साहित है. प्रदेश के नेताओं का साफ कहना है कि इस रैली के बद से राज्य में फिजा बदल गई है.

By

Published : Mar 4, 2019, 9:40 PM IST

देखिए पूरी खबर

नई दिल्ली/रांचीः झारखंड कांग्रेस राहुल की रैली के बाद से काफी उत्साहित है. प्रदेश के नेताओं का साफ कहना है कि इस रैली के बद से राज्य में फिजा बदल गई है. बीजेपी भी इस रैली से डर गई है.सूबे में महगठबंधन पूरी तरह से एकजुट है.

देखिए पूरी खबर

पाकुड़ विधायक और झारखंड में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड से जो भी लोग कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं उन्होंने आवेदन भेजा है. दिल्ली की बैठक में उसपर झारखंड कांग्रेस की स्टेट स्क्रीनिंग कमेटी के जो 4-5 लोग हैं वह रहेंगे. प्रदेश प्रभारी भी रहेंगे, उम्मीदवार की लिस्ट तैयार की जाएगी. उसके बाद उसे अपनी सीइसी को दी जाएगी. फिर सीइसी ही अंतिम फैसला लेगी कि किसको टिकट मिलेगा और किसे नहीं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के गोड्डा दौरा पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अमित शाह का झारखंड दौरा पहले कई बार टल गया था. अब फाइनली वो आ रहे हैं. लेकिन इसका कोई फायदा भाजपा को लोकसभा चुनाव में नहीं होगा. राज्य सरकार के किसी भी फैसले से जनता को लाभ नहीं हुआ है, इसलिए जनता में नाराजगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details