झारखंड

jharkhand

दिल्ली में BJP के टॉप लीडर और झारखंड कोर ग्रुप की बैठक, विधानसभा चुनाव पर होगा मंथन

By

Published : Jun 9, 2019, 2:07 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी अभी से जुट गई है. इसे लेकर आज झारखंड बीजेपी कोर ग्रुप के साथ शीर्ष नेतृत्व की बैठक.

डिजाइन इमेज

नई दिल्ली: रविवार को बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ झारखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होगी. झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी, जिसमें 81 में से 60 से ज्यादा विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा जाएगा. वहीं झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर बातचीत होगी.

लक्ष्मण गिलुवा से बातचीत करते संवाददाता

ये भी पढ़ें-'धरती आबा' बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि,सीएम और राज्यपाल ने किया नमन

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में झारखंड में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा था. विधानसभा चुनाव में मिशन 60 प्लस का टारगेट रहेगा, केंद्र में एडीए की सरकार है. इस बार झारखंड में भी जनता फिर से एनडीए की सरकार बनवाएगी ताकि राज्य का तेजी से विकास हो सके. झारखंड में और केंद्र में एक ही सरकार होने से पिछले पांच साल में झारखंड में काफी काम हुआ है.

आगे उन्होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हार गया, झारखंड विधानसभा चुनाव में भी महागठबंधन की पराजय होगी. कांग्रेस भी वहां अंदरूनी कलह से परेशान है. शविवार को झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार का विरोध कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया है, अजय कुमार बाहरी हैं, झारखंड के नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details