झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

MP के पूर्व सीएम शिवराज सिंह का झारखंड दौरा, पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का झारखंड दौरा है. जिसमें प्रदेश में बीजेपी की सदस्यता अभियान को धार देने के बात पर चर्चा की जाएगी. बता दें कि इस बैठक में राज्य स्तरीय कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी और हर जिला के सदस्यता प्रभारी और सह सदस्यता प्रभारी मौजूद रहेंगे.

By

Published : Jun 24, 2019, 3:10 PM IST

शिवराज सिंह का झारखंड दौरा

रांची: प्रदेश में बीजेपी की सदस्यता अभियान को धार देने के मकसद से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और हाल में ही सदस्यता अभियान के प्रभारी बनाए गए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को रांची आ रहे हैं. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान बीजेपी की राज्य स्तरीय कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी और हर जिला के सदस्यता प्रभारी और सह सदस्यता प्रभारी के साथ बैठक करेंगे.

शिवराज सिंह का झारखंड दौरा


इस बाबत पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने बताया कि सदस्यता अभियान को और तेज बनाने के लिए पार्टी कार्य योजना बना रही है. उन्होंने बताया कि देशभर में 6 जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के मौके पर सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा. दीपक प्रकाश ने कहा कि इस अभियान का मूल मकसद प्रारंभिक सदस्यों की संख्या बढ़ाना है.वहीं, यह बड़ी खुशी की बात है कि शिवराज सिंह चौहान जैसे नेता झारखंड आ रहे हैं और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

बता दें कि झारखंड में बीजेपी ने अब तक 23 लाख सदस्यों को बनाने का दावा किया है जिनके भौतिक सत्यापन की प्रक्रिया जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details