झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ईटीवी भारतः झारखंड का अपना न्यूज ऐप, अब एक क्लिक पर हर खबर

डिजिटल न्यूज क्रांति की शुरुआत. ईटीवी भारत मोबाइल ऐप की लॉन्चिंग. एक क्लिक पर मिलेगी देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर.

By

Published : Mar 21, 2019, 5:56 PM IST

डिजिटल न्यूज क्रांति की शुरुआत

आपका विश्वसनीय ईटीवी अब नए कलेवर के साथ लॉन्च हो गया है. पद्मभूषण रामोजी राव जी के ग्रुप ने विशाल नेटवर्क के साथ डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में शानदार शुरुआत की है. ईटीवी भारत ऐप को उन्होंने गुरुवार 21 मार्च को राष्ट्र को समर्पित किया. झारखंड में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बटन दबाकर ईटीवी भारत ऐप को लॉन्च किया. सीएम रघुवर ने कहा कि ईटीवी ने हमेशा आम लोगों के सरोकार से नाता रखा और समय-समय पर सरकार तक लोगों की आवाज़ पहुंचाने और मुद्दों को मुकाम तक पहुंचाने काम किया है. उन्होंने ये भी कहा कि ईटीवी भारत न्यू इंडिया के सपनों को साकार करेगा.

डिजिटल न्यूज क्रांति की शुरुआत

भव्य समारोह में औपचारिक शुरुआत के ऐतिहासिक पल की गवाह बनीं हस्तियों ने कहा कि ईटीवी भारत ऐप पत्रकारिता के नए युग का आगाज है. झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने भी राजधानी रांची में ईटीवी भारत की लॉन्चिंग पर अपनी शुभकामनाएं दीं.

ईटीवी भारत मोबाइल ऐप 13 भाषाओं में देश-दुनिया, खेल-मनोरंजन सहित झारखंड के 24 जिलों के चप्पे-चप्पे की खबरों से आपको अपडेटेड रखेगा. इसके साथ ही न्यूज टाइम का लाइव बुलेटिन चौबीस घंटे हर 5-5 मिनट में प्रसारित होगा. इसके जरिए आप कभी भी, कहीं भी खबरों से अपडेट हो सकेंगे. मोबाइल में सिर्फ एक क्लिक पर तमाम खबरें आपकी मुट्ठी में होंगी. ईटीवी नेटवर्क भरोसेमंद और निष्पक्ष खबरों तथा गरिमामय टेलीविजन कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है. डिजिटल मीडिया में नए युग की शुरुआत करते हुए ये संकल्प फिर दोहराते हैं कि पत्रकारिता के मानदंडों पर हम कभी समझौता नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details