झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सनकी इंजीनियर की करतूत, पत्नी समेत 3 बच्चों की हत्या कर हुआ फरार

गाजियाबाद में पत्नी समेत तीन मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाले जमशेदपुर के सनकी सॉफ्टवेयर इंजीनियर का आदित्यपुर स्थित घर पर वर्षों से ताला लटका हुआ है. घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसी भी सकते में हैं.

By

Published : Apr 22, 2019, 4:39 PM IST

3 बच्चों की हत्या

सरायकेला: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सनकी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित सिंह ने अपनी पत्नी समेत तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. सनकी इंजीनियर के आदित्यपुर स्थित पैतृक आवास पर वर्षों से ताला लगा है. यह घटना अब कॉलोनी वासियों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया जाता है कि अपने पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने वाला यह इंजीनियर आत्महत्या की बात कह कर फिलहाल फरार है. वह सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित आवासीय कॉलोनी के रोड नंबर 6 का रहने वाला है. सुमित सिंह का घर 2 साल से बंद पड़ा है.

3 बच्चों की हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पिता सर्वानंद सिंह नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कार्यरत थे. कुछ साल पहले उनकी मौत हो गयी थी. सर्वानंद सिंह के दो बेटे और चार बेटियां हैं, सभी की शादी हो चुकी है और सब बाहर रहते हैं.

आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित सिंह का जन्म और पढ़ाई-लिखाई जमशेदपुर से हुई थी. पिछले कई सालों से वो गाजियाबाद में नौकरी कर रहा था. इस घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसी भी सकते में हैं. पड़ोसियों की माने तो घर के सभी लोग कई सालों से बाहर रहते हैं और अक्सर घर बंद रहता है कभी कभार ही कोई भाई या बहन घर पर आते हैं.

3 माह पूर्व नौकरी छूटने से तनाव में था आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर
गाजियाबाद से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित सिंह की नौकरी 3 माह पहले छूट गई थी. और वह तनाव में चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details