झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ANM की परीक्षा लिस्ट से कई के नाम गायब, एक्जाम कैंसल करने की कर रहे मांग

परीक्षा में बैठने नहीं दिए जाने के बाद कॉलेज परिसर में अभ्यर्थियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया, साथ ही सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल करने की मांग की.

By

Published : Mar 13, 2019, 10:17 AM IST

एक्जाम कैंसल करने की मांग

गोड्डा: जिला प्रशासन द्वारा पारा मेडिकल कर्मियों को आवेदन के बावजूद परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया गया. जिससे गुस्साएं अभ्यार्थियों ने परीक्षा रद्द करने और दोबारा परीक्षा कराने की मांग कर रहे है. इसी को लेकर एकजुट होकर इन्होंने सड़क पर प्रदर्शन किया.

एक्जाम कैंसल करने की मांग

दरअसल, 9 मार्च को एएनएम परीक्षा देने पहुंची अभ्यार्थियों की लिस्ट में नाम नहीं होने के कारण परिक्षा देने से मना किया गया. जिससे गुस्साएं विद्यार्थियों ने परीक्षा रद्द करने की मांग की. उनका कहना है कि कुछ चुनिंदा लोगों को परिक्षा में बैठने की अनुमती दी गई है. जबकी सबने आवेदन किया था.

इससे गुस्साएं अभ्यार्थियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया, साथ ही उनका कहना है कि प्रदर्शन के दौरान उनपर प्रशासन ने लाठी भी बरसाई थी. वहीं, पूरे मामले को लेकर सभी जेवीएम विधायक प्रदीप यादव के घर पहुंचे. जहा उनके नहीं रहने के कारण अभ्यर्थियों को निराशा हाथ लगी. इस दौरान अभ्यर्थियों ने पुलिस पर मार पीट का भी आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details