झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

वैलेंटाइन डे पर हुआ प्यार का इजहार, प्रेमी जोड़ों ने कहा- इंसान के LOVE से नफरत क्यों

वेलेंनटाइन डे को लेकर बोकारो में आज सुबह से ही प्रेमी-प्रेमिका प्रेम के रंग में रंगे नजर आए. यहां मॉल में लाल रंग के गुब्बारों से बना दिल आकर्षण का केंद्र बना.

By

Published : Feb 14, 2019, 9:25 PM IST

वैलेंटाइन डे

बोकारो: टैडी डे, चॉकलेट डे के बाद आज प्यार के रंग में रंगने का दिन है. इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार कर अपने दिल की बात जुबान पर लाते हैं और एक दूसरे को वैलेंटाइन डे विश करते हैं. जिसको लेकर शहर के बजार और मॉल्स को लाल रंग के गुब्बारों से सजाया गया है. जो काफी आकर्षण का केंद्र बना है.

वैलेंटाइन डे

शहर के सिटी पार्क, नेहरू पार्क, जगन्नाथ मंदिर और बोकारो मॉल में प्रेमियों की अच्छी खासी भीड़ देखी गई. इस मौके पर जिन्हें अपना प्रेम मिल गया. उन्होंने खुलकर अपने दिल की बात कही. साथ ही अपने खट्टे मीठे अनुभव भी साझा किया. तो जिनका प्यार परवान नहीं चढ़ सका, उन्होंने चोरी छुपे अपने दिल की बात कही.

वहीं, नेहरू पार्क में घूम रहे 1 जोड़े ने प्यार के विरोध के बारे में कहा कि प्रेम पर पहरा क्यों? प्रेम तो भगवान कृष्ण ने भी किया था. जब हम भगवान कृष्ण के प्रेम को पूजते हैं तो इंसान के प्रेम से इतना नफरत क्यों?

बता दें कि यहां कथित बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने प्रेमी जोड़ों को परेशान करने की पूरी कोशिश की. लेकिन प्रशासन के चाक-चौबंद और मुस्तैद रहने से वो अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details