झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने रघुवर दास पर किया तंज, कहा- जहां CM प्रचार करते हैं वहां बीजेपी की हार तय

2019 लोकसभा चुनाव में झारखंड के सीएम रघुवर दास बिहार में स्टार प्रचारक की भूमिका में हैं. ऐसे में झारखंड कांग्रेस ने उन पर तंज कसते हुए कहा है कि वह जहां प्रचार करते हैं उनकी पार्टी हार जाती है.

By

Published : Mar 26, 2019, 7:47 PM IST

शमशेर आलम, कांग्रेस प्रवक्ता

रांची: प्रदेश कांग्रेस ने राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सलाह दी है कि पहले वह झारखंड को बचाएं उसके बाद ही बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार में जाएं. कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि जहां सीएम प्रचार करते हैं वहां बीजेपी की हार तय होती है.

शमशेर आलम, प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

ये भी पढ़ें:जल्द ही 3 लोकसभा सीटों पर होगी बीजेपी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा: अनंत ओझा

दरअसल बीजेपी के द्वारा मंगलवार को बिहार में लोकसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का भी नाम शामिल है. ऐसे में प्रदेश कांग्रेस का मानना है कि मुख्यमंत्री पहले झारखंड बचाएं उसके बाद ही बिहार बचाने की सोचे. क्योंकि बिहार में महागठबंधन की लहर चली हुई है और वहां रघुवर दास कहीं नजर नहीं आएंगे.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर तंज कसते हुए कहा है कि जहां जहां उन्होंने प्रचार किया है वहां पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है. उन्होंने छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए कहा कि रघुवर दास खुद छत्तीसगढ़ से आते हैं और जब उन्होंने वहां स्टार प्रचारक की भूमिका निभाई तो उनकी हार हुई. कांग्रेस प्रवक्ता ने सलाह देते हुए कहा कि उनको अपने घर झारखंड में लगी आग को पहले बुझाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details