झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सीएम रघुवर दास ने एनडीए के नेता चुने जाने पर नरेंद्र मोदी को दी बधाई

नरेंद्र मोदी को एनडीए के नेता चुने जाने पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बधाई दी है. दिल्ली में एनडीए के सभी सहयोगी दलों ने नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से एनडीए संसदीय दल का नेता चुना, जिसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया.

By

Published : May 25, 2019, 10:03 PM IST

Updated : May 25, 2019, 10:45 PM IST

पीएम को बधाई देते सीएम

नई दिल्ली: आम चुनावों में जीत के बाद नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुनने के लिए भाजपा संसदीय दल और एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी के सभी 353 सांसद पहुंचे. बैठक में सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुना गया. एनडीए का नेता चुने जाने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उन्हें बधाई दी.

नरेंद्र मोदी के एनडीए का नेता चुने जाने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी का अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि मोदी ने सबका साथ-सबका विकास के मंत्र से पांच साल देश की सेवा की है. शाह ने कहा कि एनडीए के 353 सांसद चुनकर आना जनता का प्यार है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज एनडीए के साथियों ने हमें अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने हमें चुना है. यह तो व्यवस्था का हिस्सा है. मैं भी आपमें से एक हूं. आपके बराबर हूं. हमे कंधे से कंधा मिलाकर चलना है. अगर कुछ गलत हो जाए, तो उसे झेलने के लिए मैं तैयार हूं. आपका कंधा बिल्कुल सलामत रहेगा.

बैठक में लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अमित शाह समेत सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और एनडीए घटक दल के नेता केंद्रीय कक्ष में मौजूद रहे. एनडीए की बैठक में उद्धव ठाकरे, रामविलास पासवान समेत एनडीए के सभी नेता और सांसद मौजूद रहे.

Last Updated : May 25, 2019, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details