झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गहलोत, गडकरी और गोयल से मिले CM रघुवर दास, दूसरे कार्यकाल के लिए दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, नितिन गडकरी और पीयूष गोयल से शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने उन्हे जीत की बधाई के साथ दूसरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jun 16, 2019, 6:23 PM IST

गहलोत, गडकरी और गोयल से मिले CM रघुवर दास

नई दिल्ली: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण मंत्री थावर चंद गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात की. उन्होंने उन्हें दूसरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी और कहा की पीएम मोदी के नेतृत्व में नए भारत के निर्माण में झारखंड अहम भूमिका निभा रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके सहयोग से वो लक्ष्य प्राप्ति की ओर और तेजी से बढ़ेंगे.

इसके बाद रघुवर दास केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी मिले और उन्हें भी दूसरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व और उनके सहयोग से झारखंड ने सड़क निर्माण में मिसाल कायम की है और विकास का ये सिलसिला यूं ही जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-नीति आयोग की बैठक में सीएम रघुवर दास ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, पीएम को दिया झारखंड आने का न्योता

नितिन गडकरी से मुलाकात के दौरान रघुवर दास ने भारतमाला परियोजना के तहत धनबाद से रायपुर तक 707 किमी और संबलपुर से रांची 323 किमी सड़क को मीडियम प्रायोरिटी की जगह हाई प्रायोरिटी में सम्मिलित करने का अनुरोध किया. साहिबगंज से ओडिशा के धामरा पोर्ट तक 790 किमी 4 लेन सड़क को इकोनोमिक कॉरिडोर के रूप में भारतमाला परियोजना में सम्मिलित करने का अनुरोध किया. उन्होंने नितिन गडकरी को झारखंड में चल रही सड़क निर्माण की विभिन्न परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति से अवगत भी कराया.

वहीं, केंद्रीय रेलवे एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के आवास पर जाकर रघुवर दास ने उनसे शिष्टाचार भेंट की. रघुवर दास शनिवार को दिल्ली नीति आयोग की बैठक में शामिल होने आए थे. आज शाम 3:35 बजे वो दिल्ली से झारखंड के लिये रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details