झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर की गई चर्चा

रांची में बीजेपी महिला मोर्चा ने बैठक की. इसमें इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाओं की सक्रियता और भागीदारी को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Jun 22, 2019, 1:53 PM IST

BJP महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

रांची: लोकसभा चुनावों में राज्य की आधी आबादी की भूमिका और आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी महिला मोर्चा की स्ट्रेटजी को लेकर पार्टी के स्टेट हेड क्वार्टर में बैठक हुई. बैठक में मूल रूप से सत्तारूढ़ बीजेपी की महिला मोर्चा की भूमिका को लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी सक्रियता और भागीदारी को लेकर भी चर्चा की गई.

देखें पूरी खबर

बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चा की इस बैठक में मोर्चा की अध्यक्ष आरती सिंह समेत प्रदेश पदाधिकारी ने हिस्सा लिया. बैठक में सदस्यता अभियान और विधानसभा चुनाव को लेकर आधी आबादी के बीच पार्टी की पहुंच बढ़ाने पर चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें-बाइक सवार दो भाइयों को पिकअप वैन ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बता दें कि झारखंड विधानसभा में बीजेपी की पांच महिला विधायक हैं, जिनमें से दो राज्य सरकार में मंत्री हैं. जबकि लोकसभा में राज्य से बीजेपी के कुल 12 सांसदों में से एक महिला सांसद भी है.

हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक प्रकाश, आदित्य साहू और रांची की मेयर आशा लकड़ा शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details