झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जल्द ही 3 लोकसभा सीटों पर होगी बीजेपी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा: अनंत ओझा

रांची में अनंत ओझा ने कहा कि विजय संकल्प सभाओं के माध्यम से लोगों के बीच केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर पार्टी नेता जा रहे हैं. लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हासिल की गई उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी लोगों के बीच इस नारे के साथ जा रही है कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने. साथ ही कहा कि जल्द ही 3 लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होगी.

By

Published : Mar 26, 2019, 4:38 PM IST

जानकारी देते अनंत ओझा

रांची: प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी राज्य के 9 लोकसभा इलाकों में विजय संकल्प सभा आयोजित कर रही है. मंगलवार को अलग-अलग लोकसभा इलाकों में इसे लेकर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और नेता शामिल हो रहे हैं.

राज्य में बीजेपी के महामंत्री और पार्टी के विधायक अनंत ओझा ने कहा कि 24 मार्च को 3 लोकसभा इलाकों में इस तरह की सभा का आयोजन हुआ था. जिसमें केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने हिस्सा लिया था.

जानकारी देते अनंत ओझा

अनंत ओझा ने कहा कि इन सभाओं के माध्यम से लोगों के बीच केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर पार्टी नेता जा रहे हैं. साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हासिल की गई उपलब्धियों के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी लोगों के बीच इस नारे के साथ जा रही है कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने.

ये भी पढ़ें-रांची में मौसम ने ली करवट, दिन में ही छाया अंधेरा, कई जगहों पर तेज हवाओं के साथ बारिश का अनुमान

राज्य की 3 लोकसभा सीटों पर अभी तक प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं होने पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को इस बात से अवगत करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य के 3 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी.

बता दें कि राज्य में बीजेपी 13 लोकसभा सीट पर और आजसू एक लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी ने 10 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. जबकि रांची, चतरा और कोडरमा संसदीय इलाके को लेकर अभी भी उम्मीदवारों का नाम नाम क्लियर नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details