झारखंड

jharkhand

बिहार के रहने वाले जैप-8 के जवान की लू लगने से मौत, 2 अन्य अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 9, 2019, 8:05 PM IST

बिहार के गया जिले के रहने वाले जवान अरविंद गुप्ता की मौत लू लगने से हो गई. जबकि दो और जवान लू और गर्मी के प्रभाव से बीमार होकर हैं जिनकी सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

जवान की लू लगने से मौत

गढ़वा: जिले में पदस्थापित जैप 8 का एक जवान की लू लगने से मौत हो गई. बिहार के रहने वाले अरविंद को लू लगने बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. वहीं दो अन्य जवान भी भीषण गर्मी का शिकार हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

जवान की लू लगने से मौत

जानकारी के अनुसार, जैप 8 के जवान अरविंद गुप्ता पुलिस लाइन में कार्यरत थे. दो दिन पूर्व उन्हें लू लगी थी जिसके बाद सदर अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

वहीं, थाना के एएसआई दुलार लकड़ा और जैप-8 के जवान भूपेंद्र प्रसाद यादव भी बीमार हैं. उनका भी इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. मामले में इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने मीडिया से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है. जबकि जवान का इलाज करने वाले डॉ जितेंद्र कुमार ने कहा कि जब जवान को अस्पताल लाया गया था तब उन्हें तेज बुखार थी. वो लम्बी-लम्बी सांसे ले रहे थे उन्हें बचाने के पूरे प्रयास किए गए लेकिन सफलता नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details