झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अन्नपूर्णा देवी को मिले बम्पर वोट, कहा- पीएम मोदी के कार्यों को जनता ने सराहा

कोडरमा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी को जमकर वोट मिला है. जिसके बाद अन्नपूर्णा ने जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पीएम के 5 साल की मजदूरी का यह नतीजा है.

By

Published : May 23, 2019, 5:47 PM IST

अन्नपूर्णा देवी को जमकर वोट मिला है

गिरिडीह: अन्नपूर्णा की टक्कर जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से थी और यह सीट झारखंड के सबसे हॉट सीट में से एक है. इस सीट का मतगणना आरम्भ होने के बाद से ही अन्नपूर्णा लगातार अपनी बढ़त बनाए हुई है.

अन्नपूर्णा देवी को जमकर वोट मिला है

अन्नपूर्णा देवी निर्णायक बढ़त बना चुकी है, जिसको लेकर अन्नपूर्णा देवी की जीत सुनिश्चित मानी जा रही हैं. अन्नपूर्णा देवी के समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज दिख रहें हैं. वहीं, कार्यकर्ता जश्न मनाते भी नजर आने लगे हैं.

अन्नपूर्णा देवी ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान उन्होंने कोडरमा लोकसभा की जनता का आभर प्रकट किया. अन्नपूर्णा ने कहा कि पीएम के 5 साल का कार्यकाल जमीन पर दिखा और लोगों ने वोट के माध्यम से आशिर्वाद दिया है. पीएम ने जो भारत के प्रति अपनी आस्था किया और एक दृढ़निश्चय प्रधानमंत्री ने जो देश को सम्मान दिलाया है उसी का यह परिणाम है.

गौरतलब है कि बीजेपी झारखंड की 14 लोकसभा सीट में 11 लोकसभा सीट पर अपनी बढ़त बनाये हुए हैं और पूरे झारखंड में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मनाने कि तैयारी में जुटे हैं. वहीं, पूरे देशभर में मोदी की जयजयकार के नारे लगाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details