झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर पैसे नहीं लौटाने का लगा आरोप, कोर्ट पहुंचे प्रोड्यूसर

सुप्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर एक बार फिर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. रांची के एक फिल्ममेकर ने उन पर ढाई करोड़ रुपए वापस नहीं करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद अजय कुमार रांची व्यवहार न्यायालय पहुंचे हैं.

By

Published : Mar 29, 2019, 8:42 PM IST

अमीषा पटेल ( फाइल फोटो)

रांची: सुप्रसिद्ध सिनेस्टार अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ रुपए धोखाधड़ी का आरोप लगा है. झारखंड के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ नहीं लौटाने का आरोप लगाया है. पैसे नहीं लौटाने को लेकर प्रोड्यूसर अजय कुमार रांची व्यवहार न्यायालय पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-रांची के इस संग्रहालय में मौजूद है झारखंड का इतिहास, जानें कैसे थे जनजातियों के शुरुआती दिन

फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल को पिछले साल फिल्म करने के लिए पैसे दिए थे. पैसे लेते समय एग्रीमेंट किया गया था की फिल्म पूरा बनने के बाद पूरे पैसे लौटाया जाएगा. दिसंबर में अमीषा पटेल ने तीन करोड़ का चेक दिया, मगर वो बाउंस हो गया. जिसके बाद पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने टालमटोल करना शुरू कर दिया.

झारखंड के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार अपने पैसे नहीं मिलने को लेकर रांची व्यवहार न्यायालय पहुंचे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सुपरस्टार अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ ढाई करोड़ रुपए लेन-देन का एग्रीमेंट है, लेकिन उन्हेंअब तक पैसे नहीं लौटाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details