झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष का दावा, संगठन के बल पर पार्टी उम्मीदवार जीतेंगे लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के हौसले झारखंड में बुलंद हैं. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया है कि हमारा संगठन काफी मजबूत है और संगठन के दम पर हम चुनाव जीतेंगे. वहीं बाकी बचे जगहों पर भी जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी.

By

Published : Apr 1, 2019, 5:05 PM IST

Updated : Apr 1, 2019, 7:10 PM IST

आदित्य साहू

आदित्य साहू से बातचीत करते संवाददाता अमित मिश्रा

रांची: प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि पार्टी का बूथ स्तर तक स्ट्रक्चर काफी मजबूत है. जिसका असर मतदान के दिन देखने को मिलेगा. ईटीवी भारत से बातचीत में सोमवार को उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसका बूथ स्तर तक कार्यकर्ता जमीन पर तैनात रहता है और संघर्ष करने को हमेशा तैयार रहता है.

उन्होंने कहा कि संगठन और सरकार दोनों समन्वय बनाकर लोकसभा चुनावों में काम करेंगे जिसका असर चुनाव के नतीजों पर देखने को मिलेगा. रांची, चतरा और कोडरमा लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा में हो रहे विलंब को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी आम सहमति के आधार पर कैंडिडेट तय करती है. जो पार्टी तय करती है उसे सभी कार्यकर्ता मानते हैं. उन्होंने दावा किया कि इन सीटों पर जल्द ही प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार के कल्याणकारी कार्यों को लेकर कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि लोगों के बीच जा रहे हैं और उसी आधार पर लोकसभा चुनाव में वोट मांगे जाएंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संथाल परगना की दुमका और राजमहल सीट पर भले ही पार्टी के उम्मीदवार पिछला चुनाव हारे हैं लेकिन चुनाव में हार जीत लगी रहती है.ऐसा नहीं है कि हारने वाला कैंडिडेट कभी जीतता नहीं है, उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों के बीच भ्रम फैलाने का काम नहीं करती और इसके समर्पित कार्यकर्ताओं के भरोसे ही पार्टी अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करती है. रांची संसदीय सीट के लिए संभावित प्रत्याशियों में आदित्य साहू का नाम भी बड़े तेजी से चर्चा में आया है.

Last Updated : Apr 1, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details