झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

टूट के कगार पर RJD! अभय कुमार सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पार्टी में असंतोष

रांची में अभय कुमार सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर पार्टी के पुराने नेताओं में नाराजगी दिख रही है. निवर्तमान महासचिव डॉ मनोज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष पर दोबारा विचार करे.

By

Published : Jun 12, 2019, 1:05 PM IST

Updated : Jun 12, 2019, 1:30 PM IST

अभय कुमार सिंह बने नए प्रदेश अध्यक्ष

रांची: राष्ट्रीय जनता दल के झारखंड प्रदेश का कमान अभय कुमार सिंह को सौंपा गया है. उन्हें राष्ट्रीय जनता दल का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. 2 महीने के अंदर झारखंड में यह दूसरे प्रदेश अध्यक्ष बने हैं. अन्नपूर्णा देवी के पार्टी छोड़ने के बाद आनन-फानन में गौतम सागर राणा को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया था, लेकिन पार्टी के अंदर उथल-पुथल के कारण कमेटी को भंग कर नए सिरे से अभय सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.

देखें पूरी खबर

निवर्तमान महासचिव डॉ मनोज ने अभय सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर पुनर्विचार करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो लालू प्रसाद यादव के नीति सिद्धांतों के साथ जुड़े हैं और जो आज नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, उनका नेतृत्व झारखंड में कभी भी स्वीकार नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-फादर स्टेन स्वामी के घर पहुंची महाराष्ट्र पुलिस, जब्त किए कई महत्वपूर्ण दस्तावेज

वहीं, नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि जो लोग विरोध कर रहे हैं, उनका पार्टी में कोई अपना नहीं है. उन्होंने कहा कि जो लोग उनका विरोध कर रहे हैं, वह राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का विरोध कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 12, 2019, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details