झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

टैंकर और बाइक की जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौके ही मौत

घाटशिला में तेज रफ्तार बाइक और टैंकर की सीधी टक्कर हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिससे गुस्साएं स्थानीय लोगों ने टैंकर चालक की जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Jul 7, 2019, 8:13 PM IST

सड़क हादसे में दो की मौत

घाटशिला/जमशेदपुर: धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के हरुडीह में टैंकर और बाइक में सीधी टक्कर हो गई. हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टैंकर चालक की जमकर पिटाई कर दी.

देखें पूरी खबर

बताया जा रहा कि घाटशिला के NH-18 धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के हरुडीह में टैंकर और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दो बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लिया. इससे नाराज लोगों ने NH-18 को जाम भी कर दिया. जिसके कारण एनएच पर लंबी जाम लग गई थी.
वहीं, मामला बढ़ता देख पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया और जाम हटवाया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है. बता दें अबतक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details