झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ग्लोबल वार्मिंग के खतरे से निबटने की तैयारी शुरू, बोकारो में लगाए गए 10 हजार पौधे

जल की बढ़ती समस्या आने वाले दिनों में बड़ी संकट खड़ी करने वाली है. जिसको लेकर पूरे देश में जल शक्ति अभियान चलाया जा रहा है. इस तहत बोकारो में मंत्री अमर कुमार बाउरी ने जल शक्ति अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने पर्यावरण संरक्षण और जल संरक्षण को बचाने के लिए लोगों से अपील की.

By

Published : Jul 7, 2019, 5:50 PM IST

Updated : Jul 7, 2019, 8:13 PM IST

ग्लोबल वार्मिंग के खतरे निबटने की तैयारी शुरू

बोकारो/चंदनकियारी: फुसरो पंचायत बोआ डूंगरी में मंत्री अमर कुमार बाउरी ने जल शक्ति अभियान के तहत वृक्षारोपण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से पर्यावरण संरक्षण और जल संरक्षण की अपील की.

देखें पूरी खबर

इस अवसर पर मंत्री अमर बाउरी ने कहा कि ग्लोबल वार्मिंग की वजह से पृथ्वी आज विपरीत परिस्थितियों से गुजर रहा है. अगर इस मामले में लोग सजग नहीं हुए तो आने वाला भविष्य अत्यंत गंभीर हो जाएगा और लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ेगा. लोगों को अपनी जिम्वेवारी लेते हुए पानी की बर्बादी को रोककर जल संरक्षण करने की आवश्यकता है.

वहीं, इस कार्यक्रम में जिला ग्रामीण विकास ग्रामीण अभिकरण निदेशक, परियोजना पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता, पेयजल स्वच्छता विभाग, बीडीओ, पंचायत समिति सदस्य और मुखिया के अलावे काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए और पूरे प्रखंड में 10 हजार पौधे लगाए.

Last Updated : Jul 7, 2019, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details