झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 6, 2020, 11:03 AM IST

ETV Bharat / state

हेमंत सरकार को सद्बुद्धि देने को लेकर हवन, कहा- चंदनकियारी इंजीनियरिंग कॉलेज पर लिया फैसला करे रद्द

बोकारो में चंदनकियारी के पोलकिरी भैरवनाथ मंदिर में हेमंत सरकार की सद्बुद्धि देने को लेकर किया गया. ग्रामीणों ने इंजीनियरिंग कॉलेज की बरमसिया में स्थापना और सरकार को सद्बुद्धि मिले इसके लिए हवन पूजा अर्चना की.

villagers-perform-a-havan-in-bokaro-to-give-good-sense-to-hemant-government
हेमंत सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन

बोकारोः जिला में चंदनकियारी के पोलकिरी भैरवनाथ मंदिर ग्रामीणों ने हवन किया. जिसमें प्रदेश के मुखिया हेमंत सोरेन को सद्बुद्धि देने के लिए भैरव बाबा से प्रार्थना की गई. ग्रामीणों ने इंजीनियरिंग कॉलेज की बरमसिया में स्थापना और सरकार को सद्बुद्धि मिले इसके लिए हवन पूजा अर्चना की.

देखें पूरा वीडियो

फैसले पर पुनर्विचार करे सरकार

ग्रामीणों ने कहा कि चंदनकियारी में बनने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज को लेकर सरकार ने जो अलोकतांत्रिक फैसला लिया है उस पर पुनर्विचार करने की जरूरत है. इसके लिए ही बाबा भैरवनाथ से ग्रामीणों ने आशीर्वाद मांगा कि सरकार मैं बैठे अधिकारी और नेतागण को बाबा भैरवनाथ सद्बुद्धि दे. ताकि वह चंदनकियारी में इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण कार्य जल्द शुरू करवाएं.

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर अजीत मिश्रा, बिनोद गोराई, गोपाल बैरागी, गोवर्धन सिंह, उमेश दास, समरेश माहथा, पंकज शेखर समेत सैकड़ों ग्रामीण पूजा अर्चना में शामिल रहे.

इसे भी पढ़ें- बोकारोः शिक्षिका डॉ. निरुपमा कुमारी को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित, शिक्षा मंत्री ने दी बधाई

बता दें कि राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने चंदनकियारी में इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का फैसला लिया. इसके लिए भूमि भी आवंटित कर दी गई थी और शिलान्यास भी कर दिया था. अब मौजूदा हेमंत सरकार ने इंजीनियरिग कॉलेज को स्थानांतरित करने का फैसला लिया है. जिसका चंदनकियारी प्रखंड के लोग पुरजोर विरोध कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details