झारखंड

jharkhand

सरना महोत्सव की तैयारी का जायजा एसपी ने लिया, 30 नंवबर को पहुंचेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

By

Published : Nov 29, 2020, 7:25 AM IST

बोकारो एसपी चंदन कुमार झा राजकीय महोत्सव आयोजन समिति के तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जागरूक किया. इसके साथ ही समिति ने एसपी को बताया कि 30 को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचेंगे.

SP visits for preparation of sarna festival in bokaro
बोकारो एसपी चंदन कुमार

बोकारो: कोविड के बीच राजकीय महोत्सव आयोजन समिति के तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने समिति के सदस्यों को कहा कि लोगों को अधिक से अधिक सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जागरूक करने को कहा. 30 नवंबर को मुख्यमंत्री के ललपनिया पहुंचने को लेकर कहा आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन समिति ने एसपी को बताया कि 30 को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचेंगे.

देखें पूरी खबर
समिति ने एसपी को बताया कि महोत्सव स्थगन को लेकर पूरा प्रचार प्रसार कर रहे हैं. वॉट्सएप ग्रुप के माध्यम से अभी तक लगभग 70 हजार लोगों तक पहुंचाई है महोत्सव स्थगन की जानकारी. इसके बावजूद अगर जानकारी के अभाव में श्रद्धालु पहुंचते हैं तो सीमित संसाधन में पूजा की छूट देंगे.

ये भी पढ़े-कोयला तस्करों पर सीबीआई की कार्रवाई स्वागत योग्य, कई सफेदपोश होंगे बेनकाब: दीपक प्रकाश

एसपी को आश्वस्त करते हुए बताया कि गाइडलाइन के अनुसार पूजा में स्थानीय और समिति के लोग ही भाग लेगें. श्रद्धालुओं को मेला परिसर में रात में ठहरने का इजाजत नहीं होगी. कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा. एसपी ने कहा प्रशासन पूरी तरह गाइडलाइन अनुपालन को तैयार, सोसल डिस्टेंसिंग अनुपालन के साथ थर्मल स्कैनर, फॉगिंग, सेनेटाइजर, मास्क की पूरी व्यवस्था रहेगी. कई जगह पानी के स्टॉल लगेंगे ताकि भीड़ जमा ना हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details