झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो में नामांकन का दौर जारी,  प्रकाश दास ने संविधान की किताब लेकर किया नामांकन

झारखंड में लोकतंत्र का महापर्व जारी है. इस पर्व में कई उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. बोकारो में नामांकन का दौर जारी है. इस दौरान पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी प्रकाश दास एक अगल ही अंदाज में पर्चा दाखिल करने पहुंचे.

By

Published : Dec 1, 2019, 12:00 PM IST

Prakash Das nominated by taking book of constitution in bokaro
प्रकाश दास अनोखे अंदाज में नामांकन करने पहुंचे

बोकारो: झारखंड में लोकतंत्र के महापर्व का पहला चरण समाप्त हो गया. बोकारो में भी 12 और 16 दिसंबर को मतदान होगा. चुनाव में अपनी जीत के लिए सभी प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. सभी नेता अपने-अपने लोकलुभावन वादों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

बोकारो में नामांकन का दौर जारी

लोकतंत्र के इस महापर्व में कई तरह के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. बोकारो के चंदनकियारी विधानसभा से प्रकाश दास संविधान की किताब लेकर नॉमिनेशन करने पहुंच गए. उन्हें जनता के वोट से कोई मतलब नहीं है, बस उन्हें चुनाव लड़ने का नशा है.

इसे भी पढ़ें:-कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सिंह ने किया नामांकन, कहा- बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा

पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी प्रकाश दास ने कहा कि आजादी के भले ही 70 साल हो गए हैं, देश को गणतंत्र बने भले ही 65 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन देश में अभीतक संविधान पूरी तरह से लागू नहीं हुआ है. उनका दावा है की अगर इनकी पार्टी चुनाव जीतेगी तो पूरे देश में संविधान को पूरी तरह से लागू कराने के लिए कम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details