झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बोकारो में लोगों ने चोरों को पेड़ से बांधा, बैटरी चोरी का आरोप

बोकारों में लोगों ने दो चोरों को बैटरी चोरी करने के आरोप में पकड़ा. उन्हें काफी देर तक पेड़ से बांध कर रखा. बाद में पुलिस आकर उन्हें थाना ले गई.

By

Published : Jul 17, 2022, 6:46 PM IST

People tied thieves to trees in Bokaro
People tied thieves to trees in Bokaro

बोकारोः जिले में दो चोरों को लोगों ने पकड़कर काफी देर तक पेड़ में बांध कर रखा. लोगों ने उन पर बैटरी चोरी का आरोप लगाया. मामला बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को पकड़कर अपने साथ ले गई.


बता दें कि लोगों की गिरफ्त में आए दोनों चोर बोाकारो नया मोड़ स्थित एक इलेक्ट्रिकल मिस्त्री के दुकान से बैटरी चोरी कर ले जा रहे थे. पकड़ाने पर एक दूसरे को दोषी ठहरा रहे थे. बड़े वाहनों में इलेक्ट्रिकल मिस्त्री काम करने वाले सरफराज ने बताया कि वह एक बस चालक को दुकान देखने के लिए बोलकर दुकान का शटर डाउन कर एक गाड़ी में काम करने के लिए चले गया था. इसी दौरान बस के चालक ने फोन कर पूछा कि किसी को दुकान से बैटरी ले जाने के लिए कहा है क्या, दो युवक बैटरी ले जा रहे हैं. इस पर मैंने कहा कि मैंने किसी को बैटरी ले जाने के लिए नहीं कहा है. इस पर तुरंत दोनों को पकड़ने के लिए मैंने कहा और मौके पर पहुंचा और दोनों को पकड़ लिया। यह दोनों कहां के हैं इसकी जानकारी नहीं है.

देखें पूरी खबर


वहीं मौके पर पहुंचे बोकारो स्टील सिटी थाना के एएसआई ने बताया कि लोगों की सूचना पर यहां आए थे, दोनों युवक को पेड़ पर बांधकर रखा गया था. दोनों को साथ ले जा रहे हैं. दोनों युवक पर बैटरी चोरी करने का आरोप लगाया गया. पूछताछ के बाद यह पता चल पाएगा कि दोनों कहां के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details