झारखंड

jharkhand

बोकारो के चास में सड़क हादसा, बाइक सवार शख्स की मौत, एक घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 2, 2023, 12:23 PM IST

बोकारो में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार शख्स की मौत हो गई है. हादसा चास थाना क्षेत्र में हुआ है. पुुलिस मामले की जांच में जुटी है. Person died in Bokaro road accident

person died in Bokaro road accident
बोकारो के चास थाना में सड़क हादसा

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

बोकारो: चास थाना क्षेत्र में धनबाद-पुरुलिया हाइवे पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 50 वर्षीय बाइक सवार शख्स की मौत हो गई है. जबकि कोयला से लदा साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज बोकारो जेनरल अस्पताल में किया जा रहा है. मृतक मुमताज अंसारी पुपुनकी गांव का रहने वाला था, जबकि घायल शख्स डूमरजोर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:दुमका में कंटेनर में बाइक सवार ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

जानकारी के अनुसार धनबाद से बोकारो होते हुए बंगाल तक साइकिल और बाइक के जरिए कोयले की अवैध तस्करी की जाती है. इसी के क्रम में मेघनाथ रजवार साइकिल से कोयला को लेकर जा रहा था और बाइक सवार शख्स उसको पीछे से धक्का देकर सहयोग कर रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मुमताज अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है. मौके पर पहुंचे चास के अंचल अधिकारी दिवाकर दुबे ने हिट एंड रन योजना के तहत मृतक को मुआवजा राशि देने की बात कही है.

कोयले की अवैध तस्करी झारखंड के कई जिले में की जा रही:जानकारी के लिए आपको बता दें कि अवैध कोयले के धंधे में साइकिल पर लदे कोयले को बाइक से धक्का देकर गंतव्य तक पहुंचाने का नजारा आप झारखंड के कई जिले में देख सकते हैं. इससे जनता और पुलिस दोनों वाकिफ है. इस प्रकार का नजारा झारखंड के लिए आम बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details