झारखंड

jharkhand

बोकारो पुलिस लाइन बैरक में चली गोली, एक जवान की मौत

By

Published : Oct 4, 2021, 7:22 AM IST

Updated : Oct 4, 2021, 7:43 AM IST

बोकारो पुलिस लाइन बैरक में इंसास राइफल से गोली चली, जिसमें जिला पुलिस के जवान सुशील द्विवेदी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी चंदन कुमार झा पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं.

one-jawan-died-due-to-firing-in-bokaro-police-line-barracks
बोकारो पुलिस लाइन बैरक में चली गोली

बोकारोःपुलिस लाइन बैरक में अचानक गोली चली. इसमें जिला पुलिस के एक जवान सुशील द्विवेदी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. गोली की आवाज सुनाई देने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस लाइन बैरक के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी. पुलिसकर्मियों ने बताया कि जवान के अपने ही इंसास राइफल से गोली चली है.

यह भी पढ़ेंःखाई थी साथ जीने-मरने की कसमें, जात-पात में जुदा होने के डर से प्रेमी जोड़े ने खा लिया जहर

घटना की सूचना मिलते ही एसपी चंदन कुमार झा पुलिस लाइन पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. घटनास्थल को तत्काल सील कर दिया गया है, ताकि जांच में किसी तरह की परेशानी नहीं हो सके. एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि सुशील द्विवेदी के राइफल से ही गोली चली और सुशील को ही गोली लगी है. उन्होंने कहा कि यह हादसा है या फिर कोई और वजह है. इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस वैज्ञानिक तरीके से पूरे मामले की जांच कर सच्चाई को सामने रखेगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

सेक्टर-12 थाने में पदस्थापित था जवान

जवान सुशील सेक्टर-12 थाने में पदस्थापित था. थाने में ड्यूटी करने के बाद पुलिस लाइन बैरक पहुंचे और रात्रि के करीब 9ः00 बजे गोली चलने की घटना हुई. धनबाद जिले के रहने वाले सुशील द्विवेदी वर्ष 2011 बैच के जवान थे. वर्ष 2019 में एसटीएफ से बोकारो जिला पुलिस बल में तैनात हुए थे. बताया जा रहा है कि जवान सुशील रविवार को ही घर से ड्यूटी पर लौटाी था और रात्रि में गोली चलने की घटना घटी है.

घटनास्थल पहुंचे एसोसिएशन के अध्यक्ष

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश पांडे भी रात्रि में ही बैरक पहुंचे और बैरक में उपस्थित पुलिसकर्मियों से घटना से संबंधित जानकारी ली. एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि एसपी खुद जांच में जुटे हैं. इससे निष्पक्ष जांच होगी और घटना की सच्चाई सामने आएगी.

Last Updated : Oct 4, 2021, 7:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details