झारखंड

jharkhand

धनबाद सांसद का हेमंत सोरेन सरकार पर हमला, कहा- राज्य में विधि-व्यवस्था चौपट

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 29, 2023, 2:26 PM IST

Updated : Oct 29, 2023, 2:39 PM IST

धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने हेमत सोरेन सरकार जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है. माफियाओं को संरक्षण दिया जा रहा है और आम आदमी की जिंदगी खतरे में है. MP Pashupatinath Singh on law and order

MP Pashupatinath Singh on law and order in dhanbad
MP Pashupatinath Singh on law and order in dhanbad

धनबाद में विधि-व्यवस्था पर पशुपतिनाथ सिंह का बयान

बोकारोः धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने जिले की विधि व्यवस्था को पूरी तरह चौपट और भयावह बताया है. उन्होंने कहा कि लोगों को सुरक्षा देने और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने में सरकार पूरी तरह से फेल है. ये बातें सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने रविवार को बोकारो में मीडिया से बात करते हुए कही हैं.

ये भी पढ़ेंः गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया धनबाद, रिहायशी इलाके में एक व्यवसायी को मारी गई गोली

बताते चलें कि शनिवार को धनबाद के एक व्यवसायी को दुकान में गोली मार दी गई, जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बोकारो पहुंचे भाजपा सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करना और लोगों की सुरक्षा देना राज्य की सरकार का काम है, लेकिन राज्य की सरकार धनबाद के लोगों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है. लगातार घटनाएं घटित हो रही हैं. दिनदहाड़े गोली बम चल रहा है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने का दावा करती है, लेकिन पूरी तरह से इसे अपराधी गलत साबित कर रहे हैं.

सांसद ने धनबाद में शनिवार को हुई घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि जब हम लोग बॉडीगार्ड के लिए पुलिस जवान की मांग करते हैं तो, डीजीपी यह पूछते हैं कि जवान धनबाद बोकारो में तो पदस्थापित नहीं रहा है, लेकिन आज धनबाद की स्थिति क्या है जो धनबाद में डीएसपी रहे वहीं आज एसएसपी है. उन्होंने कहा कि लोग अगर सुरक्षित नहीं रहेंगे तो विकास का क्या मतलब रहेगा. जेएमएम की सरकार हर मोर्चे पर विफल है और माफियाओं को संरक्षण देने में जुटी हुई है. थानेदार से लेकर एसएसपी तक सभी लूट में जुटे हुए हैं.

Last Updated : Oct 29, 2023, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details