झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 8, 2021, 8:27 PM IST

ETV Bharat / state

बोकारो: विधायक अमर कुमार बाउरी ने उपायुक्त कार्यालय में दिया धरना, अस्पताल के उद्घाटन में नहीं बुलाने नाराज

बोकारो में बीजेपी विधायक अमर कुमार बाउरी उपायुक्त कार्यालय में धरने पर बैठ गए. विधायक वेदांत इलेक्ट्रोस्टील के ओर से निर्मित टेंट अस्पताल के उद्घाटन की सूचना नहीं मिलने से नाराजा थे. मुख्य सचिव से बात करने के बाद उन्होंने धरना खत्म किया.

mla-amar-kumar-bauri-protests-in-dc-office-in-bokaro
धरने पर बैठे विधायक

बोकारो: चंदनकियारी से बीजेपी विधायक अमर कुमार बाउरी बोकारो उपायुक्त कार्यालय में धरने पर बैठ गए. विधायक बोकारो में वेदांत इलेक्ट्रोस्टील के ओर से निर्मित टेंट अस्पताल के उद्घाटन की सूचना नहीं मिलने से नाराजा थे. नाराज विधायक सीधे उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और धरने पर बैठ गए. वो इस मामले को लेकर मुख्य सचिव से बात करने के बाद ही धरने से उठने की बात कह रह थे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं: गंगा क्वेस्ट 2021 में झारखंड ने लहराया परचम, बोकारो के छात्र ऋषि दिव्यकीर्ति को मिला सफलता

उपायुक्त कार्यालय में मौजूद बेरमो विधायक कुमार जय मंगल सिंह, गोमिया विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो ने तत्काल मुख्य सचिव को इस बात मामले से अवगत कराया, जिसके बाद मुख्य सचिव ने अमर कुमार बाउरी से बात की और इस मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान में देने की बात कही. उसके बाद विधायक अमर बाउरी ने धरना खत्म किया.

हेमंत सोरेन सरकार पर विधायक का आरोप

विधायक ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार को कॉरपोरेट घराने चला रही है, जिसका उदाहरण अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाना है. उन्होंने कहा कि वेदांता इलेक्ट्रोस्टील चंदनकियारी में है, ऐसे में स्थानीय विधायक की अनदेखी किया जाना, एक गंभीर मामला है. उन्होंने जिला प्रशासन पर भी कंपनी के साथ मिलकर इस तरह की दुर्भावना की कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details