झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ओलंपिक दिवस समापन कार्यक्रम में बोले खेल मंत्री , कहा-  2024 में लाए गोल्ड

बोकारो में ओलंपिक दिवस के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसके समापन समारोह में खेल मंत्री अमर बाउरी ने हिस्सा लिया.  उन्होंने इस प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन की सराहना की है.

By

Published : Jun 29, 2019, 3:25 PM IST

बच्चों को पुरस्कृत करते खेल मंत्री

बोकारो/चंदनकियारीः जिला ओलंपिक संघ द्वारा 23 जून से 29 जून तक ओलंपिक दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. जिसका शनिवार को समापन किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में खेल मंत्री अमर कुमार बाउरी मौजुद थे.

देखें पूरी खबर

मंत्री अमर बावरी ने हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम की शुरूआत की. इस समारोह में दौड़ने के लिए सरकारी, गैर सरकारी स्कूलों के बच्चें और ग्रामीणों ने भाग लिया. दौड़ सुभाष चौक से शुरू होकर मध्य विद्यालय होते हुए, अस्पताल मोड, औझा कुली और बाजार होते हुए, मध्य विद्यालय मैदान वापस आई. जहां दौड़ का समापन किया गया.

खेल मंत्री ने बच्चों को पुरस्कृत किया. मौके पर उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का कार्यक्रम करने से ग्रामीण बच्चों का हौसला और उत्साह बढ़ाने के लिए प्ररेणा मिलती है. उन्होंने कहा कि बच्चें झारखंड और पूरे देश को गौरवांतित करेंगे. 2024 के ओलंपिक में गोल्ड लेकर झारखंड और देश का नाम रौशन करेंगे.

ये भी पढ़ें-पानी की किल्लत से जूझ रहा जमशेदपुर, बोतलबंद पानी से लोग बुझा रहे प्यास

उन्होंने कहा कि चंदनकियारी में उल्लेखनीय काम हो रहा है. अंतरराष्ट्रीय स्तरीय स्टेडियम तैयार हो रहा है. जो आने वाले दिनों में सभी लोगों के ओलंपिक दौड़ में मील का पत्थर साबित होगा. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे बोकारो जिला ओलंपिक महासचिव गोपाल ठाकुर, अनुकूल झा, गुरु चंद्र बावरी, कृपा नाथ मुखर्जी, चिन्मय चौधरी, अजित धर, तारा शंकर झा, पंकज शेखर समिति ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details