झारखंड

jharkhand

By

Published : May 4, 2022, 7:37 PM IST

Updated : May 4, 2022, 7:50 PM IST

ETV Bharat / state

रितूडीह पंचायत के मुखिया पद के लिए किन्नर ने किया नामांकन, कहा-बदल दूंगी गांव का चेहरा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 में बोकारो के रितुडीह पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के लिए किन्नर राजकुमारी ने नामांकन दाखिल किया है. राजकुमारी ने गांव के विकास का वादा किया है.

rajkumari kinnar nomination
राजकुमारी किन्नर का नामांकन

बोकारोःत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 को लेकर जिले के रितूडीह पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में राजकुमारी किन्नर ने बुधवार नामांकन दाखिल किया. इस चुनाव में रितूडीह पहली ऐसी पंचायत है जहां किन्नर समुदाय का कोई व्यक्ति चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमाएगा.राजकुमारी किन्नर ने कहा कि रितूडीह पंचायत में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. वे चुनी जाने पर पंचायत की समस्याओं का समाधान कराएंगी.

ये भी पढ़ें-पिछले चुनाव का लेखा-जोखा न देने पर नामांकन खारिज, प्रत्याशी बोली-रिसीविंग है मेरे पास

राजकुमारी किन्नर ने कहा कि पंचायत में न तो सड़कें बनीं हैं और न ही नालियां बनीं हैं. जनता ने यदि हमें मौका दिया तो वे पूरे पंचायत में विकास कार्य कराएंगी. राजकुमारी ने कहा कि पुरुष औरतों को चुनाव लड़ाकर खुद उनकी जगह काम करने लगते हैं और गरीब जनता को सुनने वाला कोई नहीं होता है. पंचायत भवन आकर लोग घूम घूम कर चले जाते हैं और गरीब का काम नहीं हो पाता है इसलिए यहां की जनता हमें एक बार मौका दे.

देखें पूरी खबर

राजकुमारी किन्नर ने कहा कि मुखिया वैसा हो, जिनके रहते प्रशासन पंचायत में ठीक से काम कराए. उन्होंने कहा कि आज गरीब उसी जगह पर है जहां वे बिठाए गए थे.गरीबों का उत्थान आज तक नहीं हुआ.एकबार जनता मौका दे तब दिखा देंगे कि विकास कैसे होता हैं. उन्होंने कहा कि हम लोगों से पैसे नहीं लेते हैं बल्कि अपनी कमाई की राशि उन गरीबों को देते हैं जो असमर्थ हैं.

Last Updated : May 4, 2022, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details