झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

इस नन्हीं डांसर ने स्टेज पर इस कदर किया धमाल, सपना चौधरी को भी भूल गये लोग

लोग सपना चौधरी का परफॉर्मेंस देखने पहुंचे थे. प्रशासनिक कारणों की वजह से उनका प्रोग्राम नहीं हो पाया.छोटी सी बच्ची पूर्णिमा ने उनके गाने पर डांस किया, जिसे लोग देखते ही रह गए.

By

Published : Mar 3, 2019, 10:59 AM IST

इस नन्हीं डांसर ने स्टेज पर किया धमाल

बोकारोः जिले में एक छोटी सी बच्ची के डांस परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया. लोग सपना चौधरी का परफॉर्मेंस देखने पहुंचे थे. प्रशासनिक कारणों की वजह से उनका प्रोग्राम नहीं हो पाया. जिसके बाद छोटी सी बच्ची पूर्णिमा ने उनके गाने पर डांस किया, जिसे लोग देखते ही रह गए.

इस नन्हीं डांसर ने स्टेज पर किया धमाल
दरअसल हरियआणवी डांसर सपना चौधरी एक निजी संस्थान के उद्घाटन में आयीं थी. यहां उनका डांस भी होना था, जिसे देखने काफी लोग पहुंचे थे. लेकिन प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए. जिसके बाद उसका प्रोग्राम नहीं हो पाया. जिससे लोग काफी मायूस हो गए.

ये भी पढ़ें-रकम वापसी को लेकर निवेशकों ने किया हंगामा, सहारा इंडिया के प्रबंधक पर गलत जानकारी देने का आरोप

लोगों की यह मायूसी उस समय दूर हो गई जब स्टेज पर छोटी सी बच्ची पूर्णिमा आयी. उसने अपने जबर्दश्त परफॉर्मेंस से लोगों को खुश कर दिया. सबने उसका भरपूर मजा लिया.कार्यक्रम को देखने के लिए चास के मेयर भोलू पासवान भी पहुंचे थे. वहीं, सपना चौधरी का परफॉर्मेंस नहीं होने से आयोजक मायूस दिखे. आयोजकों ने कहा कि पुलवामा में जवानों के शहीद होने की वजह से डांस परफॉर्मेंस को रद्द कर दिया गया. क्योंकि सपना का प्रोग्राम महीनों पहले से तय था इसलिए इसे एक सादे समारोह के तौर पर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details