झारखंड

jharkhand

बोकारो में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना, स्वास्थ्य विभाग चिंतित

By

Published : Apr 3, 2021, 6:46 AM IST

पूरे देश के साथ-साथ झारखंड में भी कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. बोकारो में हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग चिंतित है. बोकारो में शुक्रवार को 27 कोरोना मरीज पाए गए हैं.

increase-in-number-of-corona-patients-in-bokaro
बोकारो में कोरोना

बोकारो: जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है, जिससे स्वास्थ्य विभाग चिंतित नजर आ रहा है. बोकारो में शुक्रवार को 27 कोरोना के मरीज पाए गए हैं. जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 91 हो चुकी है.

जानकारी देते सिविल सर्जन

इसे भी पढे़ं:बोकारो विधायक बिरंची नारायण कोरोना से ठीक होकर लौटे घर, वैक्सीन की एक डोज लेने के बाद हुए थे संक्रमित

सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार पाठक ने कहा कि जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या का बढ़ना चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि लोगों के प्रयास से ही कोरोना पर काबू पाया गया था, एक बार फिर से लोगों को कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए सतर्क रहने की जरूरत है, वर्तमान में प्रतिदिन बोकारो जिले में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं, सबसे बड़ी चिंता का विषय यह है कि अब परिवार के सभी सदस्य संक्रमित हो जा रहे हैं, जो पहले इस तरह का मामला सामने नहीं आ रहा था.

तेजी से पांव पसार रहा कोरोना

सिविल सर्जन ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है, जिस प्रकार से कोरोना संक्रमित मरीज जिले में पाए जा रहे हैं, ऐसे में पूरी व्यवस्था करना भी एक चुनौती बन गई है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर बोकारो जनरल अस्पताल के निदेशक से बात की गई है. सिविल सर्जन ने लोगों से मास्क लगाने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details