झारखंड

jharkhand

BJP और AJSU ने मिलकर देश को लूटा, सरकार बनी तो लागू करेंगे 75 प्रतिशत आरक्षण- हेमंत सोरेन

By

Published : Dec 12, 2019, 3:17 AM IST

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बोकारो के चंदनकियारी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. हेमंत ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने प्रदेश की गरीब जनता को लूटने का काम किया है.

BJP और AJSU ने मिलकर देश को लूटा, सरकार बनी तो लागू करेंगे 75 प्रतिशत आरक्षण- हेमंत सोरेन
चुनावी सभा में हेमंत

बोकारोः जिले के चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र के मोहाल गांव के मनीपागर में बुधवार को सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा और आजसू पार्टी दोनों एक ही थाली में खाते हैं. वे केवल चुनाव में गठबंधन तोड़ जनता को भम्रित कर वोट लेने की प्रयास कर रहे हैं. पिछले पांच साल में दोनों पार्टियों ने प्रदेश को खूब लूटने का काम किया है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- डीसी ने रांची, कांके और हटिया विधानसभा क्षेत्र का किया निरीक्षण, मतदानकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों को दिए दिशा निर्देश

आजसू के मूंह में राम बगल में छुरी

हेमंत सोरेन चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र से जेएमएम प्रत्याशी विजय कुमार रजवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी ने पिछले पांच साल में कभी भी सरकार के जनविरोधी नीति का विरोध नहीं किया. आजसू ने मूंह में राम बगल में छुरी भोकने का काम किया. पार्टी का बागडोर अमित शाह और रघुवर दास के पास है. इसलिए शाह हमेशा चुनावी सभा में बोलते हैं कि आजसू के साथ भाजपा फिर से राज्य सरकार बनाएगी. हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा और आजसू ने पारा शिक्षकों को सम्मान जनक मानदेय नहीं दिया. गरीब के बच्चों के लिए बने विद्यालय भी बंद करा दिया. उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता को सारे हिसाब सूध समेत चूकाना है. ताकि भाजपा और आजसू का सुपड़ा साफ हो सके.
हेमंत सोरेन ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोग महागठबंधन को छोड़कर दूसरे किसी पार्टी में भी वोट देंगे तो वह वोट भाजपा के खाते में चली जाएगी. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वह 75 प्रतिशत आरक्षण को लागू करेगें और छह महीना के अंदर बरमसीया को प्रखंड का दर्जा मिल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details