झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सीबीआई अफसर बनकर ठगी का आरोपी गिरफ्तार, बोकारो पुलिस को सौंपा

पुलिस ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जो पिछले कुछ समय से अलग-अलग शहर के लोगों से ठगी कर रहा था. आरोपी सीबीआई का फर्जी अधिकारी बनकर लोगों से पैसे ऐठ लेता था.

By

Published : Jan 23, 2021, 11:01 PM IST

ठगी मामला
ठगी मामला

पटना: जिले के पत्रकार नगर थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह व्यक्तिफर्जी कंपनीबनाकर लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. गिरफ्तार शातिर के पास से दिल्ली पुलिस और सीबीआई का फर्जी कार्ड भी बरामद किया गया है.

सुपौल जिले से किया गया गिरफ्तार
दरसल झारखंड के बोकारो, रामगढ़, रजरप्पा सहित अन्य कई जिलों के लोगों से फर्जी कंपनी बनाकर करोड़ों रुपये ठगी की गई है. ठगी करने वाला अमरेंद्र कुमार मंडल को पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने सुपौल जिले से गिरफ्तार किया है. दरअसल पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कई लोगों को यह शातिर फर्जी कंपनी में इन्वेस्टमेंट के नाम पर लाखों रुपये का चूना लगा चुका था.

इसे भी पढ़ें:375 रुपए के लिए जमुई में बदमाशों का तांडव, नोजल मैन को मार दी गोली

बोकारो पुलिस को किया गया सुपुर्द
गिरफ्तार अमरेंद्र झारखंड सहित बिहार के लोगों को इंश्योरेंस और फ्लाइट के इन्वेस्टमेंट के नाम पर, ऑनलाइन क्लास में एडमिशन दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे ठगनेका काम किया करता था. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस और सीबीआई का फर्जी आईकार्ड बनाकर पैसा उगाही करने का भी काम किया करता था. फिलहाल गिरफ्तार अमरेंद्र को पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने सुपौल से गिरफ्तार कर बोकारो पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. पटना के पत्रकार नगर थाने में ठगी अमरेंद्र के खिलाफ कई मामले दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details