झारखंड

jharkhand

डॉ. इरफान पर फायरिंग के चार आरोपी गिरफ्तार, वारदात में शामिल बिहार के अपराधी हैं साजिशकर्ता

By

Published : Oct 12, 2022, 8:03 PM IST

बोकारो में डॉ. इरफान पर फायरिंग (firing on Dr Irfan bokaro ) के चार आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों ने रंगदारी के लिए (accused arrested for seeking extortion) दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी. फायरिंग में शामिल तीन अपराधी बिहार के रहने वाले हैं.

firing-on-dr-irfan-bokaro-accused-arrested-for-seeking-extortion
रंगदारी के लिए डॉ. इरफान पर फायरिंग के चार आरोपी गिरफ्तार

बोकारो: बोकारो पुलिस ने फायरिंग कर रंगदारी मांगने के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया (accused arrested for seeking extortion) है. पुलिस ने इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भी भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इन चारों आरोपियों ने 1 अक्टूबर की रात लगभग 9:30 बजे बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतुलिया में बोकारो के डॉ. इरफान अंसारी के वाहन पर फायरिंग (firing on Dr Irfan bokaro ) की थी. वारदात के वक्त डॉ. इरफान अपने अस्पताल से घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनके वाहन पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5 गोलियां चलाईं. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया था.

ये भी पढ़ें-ब्राउन शुगर के साथ धराई महिला मॉडल, चार साथी भी गिरफ्तार

रंगदारी के लिए फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने एसआईटी गठित की और तकनीकी टीम की सहायता की मदद से लगातार छापेमारी की. इसी कड़ी में अपराध में शामिल कुल 6 लोगों में से चार आरोपियों अली रजा, फैजान अली, साजिद हुसैन निवासी माराफारी आजादनगर तथा मोहम्मद दानिश निवासी जमुई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

देखें पूरी खबर

इधर, फरार आरोपियों के नाम शादाब सहाबी निवासी जमुई और मोहम्मद मुजम्मिल निवासी जमुई बताए जा रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. शादाब और मोहम्मद मुजम्मिल दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं. पुलिस का कहना है कि बिहार के जमुई के रहने वाले अपराधी ही साजिशकर्ता हैं. इन्होंने ही योजना बनाई और यहां के लोगों के साथ मिलकर योजना को अंजाम दिया.

तीन अपराधी बिहार के रहने वालेः घटना का उद्भेदन करते हुए सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि इन चारों आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस इन सभी के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है. इनमें से तीन अपराधी बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि तीन अपराधी बिहार के जमुई के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि दहशत फैलाकर रंगदारी मांगने की नीयत से इन लोगों ने साजिश रची थी, जिसके लिए इन लोगों ने रेकी भी की थी. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 4 मोबाइल फोन और एक रेड कलर की बाइक बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details