झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

काम में कोताही देख बिफर पड़े उपविकास आयुक्त, लगाई संवेदक को फटकार

बोकारो जिले में बन रहे नए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन में धीमी गति से चल रहे कार्य को देखकर जिले के उपविकास आयुक्त रविरंजन मिश्रा संवेदक पर बिफर पड़े. उन्होंने संवेदक को पंद्रह दिनों में कार्य को गुणवत्तापूर्ण हैंडओवर करने का निर्देश दिया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 11:59 AM IST

काम का जायजा लेते उपविकास आयुक्त रविरंजन मिश्रा


बोकारो: जिले के उपविकास आयुक्त रविरंजन मिश्रा मंगलवार को निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान अस्पताल के मरम्मती कार्य में संवेदक द्वारा की गई लापरवाही के कारण उसे उन्होंने जमकर फटकार लगाई. साथ ही बिल रोकने एवं कार्य फाइनल न करने तक की हिदायत भी दी.

दरअसल, बीते दिन मंत्री अमर बाउरी एवं उपायुक्त बोकारो ने चंदनकियारी के कई विकास कार्यो का निरीक्षण किया था. जिसमे समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को नए भवन में शिफ्ट करने को लेकर कार्य मे तेजी लाने एवं मरम्मती कार्य मे गुणवत्ता पूर्ण सुधार करने का आदेश जिला अभियंता एवं संवेदक को दिया गया था, ताकि बरसात खत्म होते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को पुराने भवन से नए भवन में शिफ्ट कराया जा सके. लेकिन संवेदक ने उपायुक्त एवं मंत्री की एक न सुनी एवं कार्य को यथावत धीमा रखा. इसी सिलसिले में जब उपविकास आयुक्त कार्य की प्रगति देखने पहुंचे तो कार्य मे कोताही देखते ही वह बिफर पड़े. मौके पर बीडीओ रविन्द्र कुमार गुप्ता, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ श्रीनाथ के अलावा संवेदक एवं अन्य लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details