झारखंड

jharkhand

बोकारो के शिक्षक की रिम्स में मौत, हार्ट संबंधित इलाज चल रहा था

By

Published : May 1, 2020, 9:15 AM IST

गोमिया आईएल कॉलोनी निवासी एक शिक्षक की देर रात गंभीर हालत में रांची के रिम्स में मौत हो गई.

बोकारो
बोकारो

बोकारोः गोमिया आईएल कॉलोनी निवासी एक शिक्षक की देर रात गंभीर हालत में रांची के रिम्स में मौत हो गई. शिक्षक को कोरना जैसे लक्षण होने के बाद बोकारो के गोमिया के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. इसके बाद डॉक्टर ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे रांची रेफर कर दिया था जहां उनकी मौत हो गई.

इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ हेलन बारला ने बताया कि उक्त मरीज को सांस लेने में परेशानी थी. हालांकि इसके अलावा पहले से उनका हार्ट संबंधित इलाज भी चल रहा था. उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया.

हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि शिक्षक की मौत सामान्य बीमारी की वजह से हुई या कोरोना से संबंधित वह मरीज थे. बता दें कि बोकारो में दो परिवार के ही 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिनमें से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ेंःराज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 111, रिम्स का कर्मचारी भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बाकी 9 लोगों का बोकारो जनरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिनमें से 5 लोग मरीज ठीक होकर वापस घर लौट चुके हैं तो वहीं अलग-अलग जगहों पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें भी डिस्चार्ज किया जा रहा है. इ

इसके बाद यह कहा जा सकता है कि बोकारो लगातार कोरोना वायरस पर विजय पाने की कगार पर है, लेकिन शिक्षक की संदिग्ध मौत से जरूर एक आशंका पैदा हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details