झारखंड

jharkhand

आम बजट पर बोले बोकारो विधायक बिरंची नारायण, देश में आज तक पेश नहीं किया गया ऐसा बजट

By

Published : Feb 6, 2021, 7:33 PM IST

बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने शनिवार को आम बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि देश में ऐसा बजट आज तक पेश नहीं किया गया है. इस बजट में महिला, स्वास्थ्य सेवा और रक्षा के क्षेत्र में भारत को मजबूती प्रदान करने का प्रावधान किया गया है.

Bokaro MLA Biranchi Narayan reaction to general budget
आम बजट पर बोकारो विधायक बिरंची नारायण की प्रतिक्रिया

बोकारो:भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने अपने आवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया. इस दौरान आम बजट के लेकर उन्होंने कहा कि इस बार जो बजट पेश हुआ है वह देश के इतिहास का पहला बजट है. इसमें महिला, स्वास्थ्य सेवा और रक्षा पर एक साथ ध्यान देने का काम किया गया है.

देखें पूरी खबर

भारत को मजबूती प्रदान करने का प्रयास

बोकारो में विधायक बिरंची नारायण ने शनिवार को आम बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि देश में ऐसा बजट आज तक पेश नहीं किया गया है. इस बजट में महिलाओं को मजबूत करते हुए उन्हें सुरक्षित करने, देश को मजबूती प्रदान कर देश को आगे बढ़ाने, लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने और रक्षा के क्षेत्र में भारत को मजबूती प्रदान करने के लिए एक साथ बजट में प्रावधान किया गया है.

ये भी पढ़ें-मधुपुर सीट पर राजद के दावे के बाद महागठबंधन में तकरार, झामुमो ने कहा- मिलकर सुलझा लेंगे मसला

गोड्डा में सैनिक स्कूल खोलने की घोषणा

विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि यह बजट देश को आगे बढ़ाने वाला बजट है. झारखंड को भी इस बजट में प्रधानमंत्री मोदी ने 92 एकलव्य विद्यालय देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि झारखंड के गोड्डा में एक सैनिक स्कूल भी खोलने की घोषणा इस बजट में की गई है. उन्होंने कहा कि भारत माला प्रोजेक्ट के तहत गोमो से दानकुनी और गोमो से साहिबगंज तक कॉरिडोर बनाने की बात कही गई है. दोनों ही प्रोजेक्ट के 10 किलोमीटर के आसपास छोटी-छोटी स्मॉल इंडस्ट्रीज लगाकर झारखंड को मजबूत बनाने का रास्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रशस्त किया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details