झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 25, 2021, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

वृद्ध महिला का शव कुंए से बरामद, दो दिन से थी लापता

बोकारो जिले के पिंडराजोड़ा थाना क्षेत्र के चौराहा बस्ती के रहने वाली 65 वर्षीय वृद्ध महिला अंजलि देवी का शव गांव के ही धर्मराज कुएं से शव बरामद किया गया. वृद्ध महिला दो दिन पहले लापता हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने पिंडराजोड़ा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

बोकारो
65 वर्षीय वृद्ध महिला का शव कुँए से बरामद

बोकारोः जिले के पिंडराजोड़ा थाना क्षेत्र के चौराहा बस्ती की रहने वाली 65 वर्षीय वृद्ध महिला अंजलि देवी का शव गांव के ही धर्मराज कुएं से शव बरामद किया गया. वृद्ध महिला दो दिन पहले लापता हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने पिंडराजोड़ा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ेंःबोकारोः जराडीह गांव लाया गया अमृत महतो का शव, उत्तराखंड आपदा में गई थी जान

महिला दो दिन पहले घर से निकली थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट घरवालों ने पिंडराजोड़ा थाना में दर्ज कराई थी. वहीं, गुरुवार को तीसर दिन गांव के ही धर्मराज कुएं में वृद्ध महिला का शव मिला. शव मिलने की सूचना पर पिंडराजोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पिंडराजोड़ा थाने के एएसआई जितेंद्र कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टया कुएं में डूब जाने से मौत लग रही है. पुलिस इस पर जांच करेंगी और मौत के कारण का पता लगाएगी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा. पोस्टमार्टम होने के बाद शव को उसके परिजन को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details