झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाबूलाल मरांडी ने सत्ताधारी विधायकों पर लगाया आरोप, कहा- उग्रवादियों से करते हैं मुलाकात

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सत्ताधारी विधायकों पर उग्रवादियों से सांठगांठ होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा गार्ड छोड़कर जंगल में जाते हैं और उग्रवादियों से मुलाकात करते हैं.

By

Published : Jan 17, 2021, 12:21 PM IST

babulal marandi accuses ruling MLA in bokaro
बाबूलाल मरांडी

बोकारो: भाजपा विधायक दल के नेता और राज्य के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बोकारो परिसदन में बड़ा बयान देते हुए सत्ताधारी दल के विधायकों पर उग्रवादियों से सांठगांठ होने का आरोप लगाया है. बाबूलाल मरांडी ने अपने एकदिवसीय बोकारो प्रवास के दौरान खुलासा किया कि राज्य के सत्ताधारी दल के विधायक सिक्योरिटी को छोड़कर जंगलों में जाते हैं और जंगलों में उग्रवादियों से मुलाकात करते हैं.

देखें पूरी खबर

बाबूलाल मरांडी से जब मीडिया वालों ने संबंधित विधायकों का नाम जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि अगर जांच एजेंसी उनसे इस मुद्दे पर संपर्क कर नाम जानना चाहेगी तो वे नाम भी बताएंगे और समय के साथ यह भी बताने का काम करेंगे कि वे लोग कब और कहां और किस वक्त किससे मिलने का काम किए हैं.

ये भी पढ़े-कोरोना वैक्सीन लेने वाले चिकित्सकों ने साझा किया अनुभव, कहा- अफवाह पर न करें भरोसा, अवश्य लगवाएं टीका


जिस प्रकार से बाबूलाल मरांडी ने राज्य में विधि व्यवस्था और उग्रवादियों के मामले पर बयान देने का काम किया है. राज्य में राजनीतिक भूचाल आने से इनकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि इस तरह के बयान से कहीं ना कहीं सत्ता पक्ष के लिए परेशानी का सबब जरूर बनेगा. इसके साथ यह भी कहा कि राज्य में आपराधिक घटना में वृद्धि आई है लेकिन सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है न कि अपराधियों पर लगाम लगाने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details