झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / headlines

रामगढ़ः प्लंबर हत्याकांड का खुलासा, आपसी रंजिश में की गई थी हत्या

रामगढ़ पुलिस ने प्लंबर हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने हत्या के एवज में डेढ़ लाख रूपए की सुपारी दी थी. मामला आपसी विवाद और झगड़े का बताया जा रहा है.

By

Published : Jul 29, 2019, 9:14 PM IST

प्लंबर की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ः जिले के कुजू थाना अंतर्गत एनएच 33 पर एक प्लंबर की हत्या हुई थी. पुलिस ने इस चर्चित हत्याकांड का खुलासा किया है. हत्याकांड में शामिल एक हत्यारे और एक साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया गया है. जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है. बताया जा रहा है कि डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर प्लंबर की हत्या कराई गई.

देखें पूरी खबर

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि 19 जुलाई 2019 को थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने प्लंबर मिस्त्री मोती लाल महतो की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद लोग काफी आक्रोशित हो गए थे. लोगों ने घंटों एनएच- 33 को जाम कर दिया था. एसपी ने एसडीपीओ मांडू अंचल इंस्पेक्टर और थाना प्रभारियों को टीम बनाकर पूरे मामले की छानबीन करने के आदेश दिए. जिसमें गुप्त सूचना के आधार पर विनोद कुमार महतो और जयप्रकाश साहू को पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें-रांचीः किसान लखन महतो के परिजनों से मिले बाबूलाल, कहा- मामले की लीपापोती कर रही सरकार

दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके और प्लंबर मोतीलाल के बीच आपसी विवाद था. मोतीलाल इन्हें जान से मारने की धमकी देता था. इसी डर से डेढ़ लाख की सुपारी देकर प्लंबर की हत्या को अंजाम दिया गया. हालांकि घटना में शामिल तीसरा अभियुक्त वीरेंद्र महतो अभी फरार है. वीरेंद्र रांची के ओरमांझी का रहने वाला है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details