झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

झारखंड में चुनाव के लिए आरजेडी ने बनाई नई रणनीति, हर पंचायत से होंगे 5 सदस्य

रांची जिला में राजद संगठन को धारदार और मजबूती प्रदान करने के लिए राजद महासचिव सह जिला संयोजक ने 5 सह संयोजक मनोनीत किया है, जिनमें प्रणय कुमार बाबू, हरदेव साहू, फिरोज अंसारी, अर्जुन यादव और सुनील चौधरी को मनोनीत किया है.

By

Published : Apr 25, 2019, 9:42 PM IST

कैलाश यादव, आरजेडी जिला संयोजक का बयान

रांची: लोकसभा चुनाव 2019 और संगठन को मजबूती को लेकर राजद प्रदेश कार्यालय में राजद के प्रमुख सदस्यों की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता मुख्य रूप से प्रवक्ता सह रांची जिला संयोजक कैलाश यादव ने की. बैठक में विस्तारपूर्वक चर्चा के बाद सदस्यों ने 3 सीट रांची, खूंटी और लोहरदगा लोकसभा चुनाव क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी को सहयोग कर भारी मतों से जीत दर्ज कराने के लिए कमेटी तैयार की है.

कैलाश यादव, आरजेडी जिला संयोजक का बयान


सर्वप्रथम रांची जिला में राजद संगठन को धारदार और मजबूती प्रदान करने के लिए राजद महासचिव सह जिला संयोजक ने 5 सह संयोजक मनोनीत किया है, जिनमें प्रणय कुमार बाबू, हरदेव साहू, फिरोज अंसारी, अर्जुन यादव और सुनील चौधरी को मनोनीत किया है.


रांची, खूंटी एवं लोहरदगा लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी को सहयोग करने के लिए विधानसभा स्तरीय कमेटी भी बनाई गई. हर विधानसभा से 7-7 सदस्य होंगे जो हर पंचायत से पांच-पांच सदस्य को जोड़कर प्रचार करेंगे. रांची महानगर में कुल 53 वार्ड को 17 भागों में बांटा गया है, जिसमें हर वार्ड से पांच-पांच सदस्य होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details