झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

मतदान के दिन कमल पर इतना वोट दें कि मशीन चें-चें करने लगे: रघुवर दास

झारखंड के सीएम रघुवर दास ने शुक्रवार को दुमका लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. रघुवर दास ने जामा विधानसभा जनता से अपील किया कि आप कमल फूल में इतना वोट दें कि मशीन चें-चें करने लगे.

By

Published : May 17, 2019, 6:29 PM IST

सीएम रघुवर दास का बयान

दुमका: झारखंड के सीएम रघुवर दास ने शुक्रवार को दुमका लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. यह सभा जामा प्रखंड के ठाड़ीहाट गांव में आयोजित थी. इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के अलावा कई स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

सीएम रघुवर दास का बयान


रघुवर दास ने जामा विधानसभा जनता से अपील किया कि आप कमल फूल में इतना वोट दें कि मशीन चें-चें करने लगे. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन जामा विधानसभा का ही निवासी हैं इसलिए घर के बेटे को लोग अपना आशीर्वाद दें. इस दौरान रघुवर दास शिबू सोरेन पर काफी आक्रमक दिखे.


सीएम रघुवर ने कहा कि अब शिबू वृद्ध हो गए हैं. संसद भवन नहीं जा पाते. उन्होंने कहा शिबू जीत तो गए लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया यह विश्वासघात है. उन्होंने कहा कि झामुमो का अर्थ अब झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी है. यह सोरेन परिवार यहां का वोट लेकर करोड़पति बन गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details