झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / elections

स्मृति ईरानी के हेलीकॉप्टर लैंडिंग मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष को शोकॉज

केंद्रीय मंत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर तीन दिन पहले 14 मई को दुमका हवाईअड्डे पर उतरा था और थोड़ी देर में वापस चला गया. बिना अनुमति के हेलीकॉप्टर लैंडिंग मामले में दुमका के एसडीएम सह आचार संहिता कोषांग के प्रभार राकेश कुमार ने भाजपा के जिलाध्यक्ष निवास मंडल को शोकॉज किया है. इसमें पूछा गया है कि आखिरकार हेलीकॉप्टर के बिना परमिशन के उतरने की वजह क्या थी?

By

Published : May 14, 2019, 11:15 PM IST

फाइल फोटो

दुमका: केंद्रीय मंत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर तीन दिन पहले 14 मई को दुमका हवाईअड्डे पर उतरा था और थोड़ी देर में वापस चला गया. बिना अनुमति के हेलीकॉप्टर लैंडिंग मामले में दुमका के एसडीएम सह आचार संहिता कोषांग के प्रभार राकेश कुमार ने भाजपा के जिलाध्यक्ष निवास मंडल को शोकॉज किया है. इसमें पूछा गया है कि आखिरकार हेलीकॉप्टर के बिना परमिशन के उतरने की वजह क्या थी?


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तीन दिन पहले 11 मार्च को दुमका के शिकारीपाड़ा में चुनावी सभा थी, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर तकनीकी वजह से कार्यक्रम स्थल पर नहीं उतर सका. वह हेलीकॉप्टर दुमका हवाईअड्डे पर कुछ देर के लिए उतरा और फिर ईंधन लेकर वापस चला गया.


आचार संहिता कोषांग के द्वारा शोकॉज
दुमका के एसडीएम सह आचार संहिता कोषांग के प्रभारी राकेश कुमार ने बिना अनुमति के एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर लैंडिंग को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष निवास मंडल को शोकॉज किया है. भाजपा जिलाध्यक्ष से पूछा गया है कि आप कारण बताएं कि क्या वजह रही कि यह बिना अनुमति के कैसे उतरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details